🏆 सद्भाव गोल्ड कप फुटबॉल प्रतियोगिता 🏆 खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन… कांटे की टक्कर का लुत्फ़ उठाया दर्शकों ने… रविवार को रोमांच से भरा होगा मैच….

नाक आउट पद्धति से होने वाली इस प्रतियोगिता में कुल 16 टीमों को शामिल किया गया है। जिसमें से जिले की आठ टीमें, अन्य पड़ोसी जिलों से चार टीमें और पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र से चार टीमें शामिल की गई है। प्रतिदिन दोपहर 1 बजे से लगातार खेले जा रहे दो मैचों की इस प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों का शानदार खेल देखने मिल रहा है।

स्टेड डेस्क/ सिवनी ब्यूरो- जिला मुख्यालय स्थित पॉलिटेक्निक ग्राउंड में सदभाव ग्रुप के बेनर तले खेली जा रही नाक आउट सद्भाव गोल्ड कप फुटबॉल प्रतियोगिता के महाकुम्भ का आयोजन किया जा रहा है। सद्भाव ग्रुप के प्रथम प्रयास के चलते जिले वासियों को फुटबॉल मैचों के दौरान इस खेल से जुड़ी बड़ी बड़ी प्रतिभाओ के खेलों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। खेली जा रही फुटबॉल प्रतियोगिता में सिवनी सहित मध्यप्रदेश की नामी टीमें और महाराष्ट्र की टीमों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

  25 सितम्बर को प्रतियोगिता के खेले गए मैच भाजपा के पूर्व नगर उपाध्यक्ष अखिलेश खेड़िकर के मुख्य आतिथ्य में पहला मैच भरवेली स्पोर्ट्स विरूद्ध नासा स्पोर्ट्स के बीच खेला गया। जिसमें दोनों टीमों तीन-तीन गोल से बराबर रही अंत में फैसला पेनाल्टी किक के माध्यम से किया गया। जिसमें चार चार गोल से दोनों टीमें बराबरी पर रही। इसके बाद मैच का निर्णय सडन डेट के माध्यम से निकाला गया। जिसमें भरवेली स्पोर्ट्स को विजयी श्री प्राप्त हुई। खेल के दौरान भरवेली टीम के जर्सी 4 नंबर खिलाड़ी को रेफरी द्वारा रेड कार्ड दिखाया गया। इस मैच के मैन आफ द मैच भरवेली टीम के प्रवीण भलावी को दिया गया। 
    वहीं दूसरा मैच पुलिस बायज विरूद्ध शंभू स्पोर्ट्स कुरई के मध्य खेला गया। जिसमें पुलिस बायज की टीम 4 - 0 से विजयी रही।  दोनों मैचों में सेंटर रेफरी की भूमिका दीपक यादव ने अदा की वहीं स्कोरर मासूम अली रहे। पूरे मैचों के दौरा सद्भाव ग्रुप के सभी सदस्यों का महत्वपूर्ण योगदान रहा। 

रविवार को इनके मध्य होगा मुकाबला…
रविवार को होने वाले मुकाबलों में पहला मैच वाय बी एफ सी नागपुर और उकवा स्पोर्ट्स के मध्य दोपहर 1 बजे से होगा। वहीं दूसरा मैच इंडियन स्पोर्ट्स अरी विरूद्ध ज्यारत स्पोर्ट्स के मध्य दोपहर 2. 30 बजे खेला जाएगा। इन मैचों के मुख्य अतिथि बरघाट विधानसभा से विधायक अर्जुन काकोडिया, नगर पालिक परिषद के पूर्व अध्यक्ष राजेश त्रिवेदी और भाजपा नेता संतोष नगपुरे होंगे। सद्भाव ग्रुप के सदस्यों ने समस्त जिले वासियों से फुटबॉल मैच के रौमांच भरे महा मुकाबलों के इस आयोजन में उपस्थित की अपील की है।

इन पुरस्कारों से नवाज़े जाएंगे खिलाड़ी…
सद्भाव ग्रुप द्वारा आयोजित सद्भाव गोल्ड कप फुटबॉल प्रतियोगिता अंतर्गत पुरूस्कारों के रूप में टीम व खिलाड़ियों के लिए अलग अलग ईनामों की घोषणा की गई है। जिसमें प्रथम इनाम- 21000, द्वतीय इनाम-15000 सहित खेले गए पूरे मैचों के बेस्ट खिलाड़ी को गोल्डन बूट के अलावा व्यक्तिगत इनामों में बेस्ट स्कोरर, बेस्ट गोलकीपर, बेस्ट डिफेंडर और हर मैच में मैन आफ दी मैच जैसे भव्य इनाम प्रदान किए जाएगें।

चाणक्य केसरी TV. सिवनी से सहयोगी राजकिशोर यादव की रिपोर्ट